My Instagram

Powered by Blogger.

About & Social

Recommended Posts

randomposts

Featured

बुराड़ी के बाद झारखंड में परिवार के 6 सदस्यों ने की खुदकुशी, ये है वजह

बुराड़ी के बाद झारखंड में परिवार के 6 सदस्यों ने की खुदकुशी, ये है वजह
Patel Digital Tricks , नई दिल्ली ( 15 जुलाई ): दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की सामूहिक आत्महत्या के बादझारखंड के हजारीबाग जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। दिल्ली के बुराड़ी कांड की तरह ही हजारीबाग में एक परिवार के सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। शनिवार की रात एक परिवार के 6 सदस्यों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि यह परिवार कर्ज के बोझ से दबा था और परेशान था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इनमें से 5 लोगों ने फांसी लगाकर जान दी है, वहीं एक ने छत से कूदकर जान दी। इस मामले की जांच जारी है। बता दें इसी तरह का मामला मुंबई में बीते दिनों आया, जब एक परिवार के सभी सदस्यों ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

मरने वालों में महावीर माहेश्वरी 70 साल, उनकी पत्नी किरण माहेश्वरी 65 वर्ष, उन दोनों का बेटा नरेश अग्रवाल 40 वर्ष, उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल 38 वर्ष, उन दोनों के दो बेटे बेटी जिनका नाम अमन अग्रवाल 8 वर्ष व अंजलि 6 वर्ष है।

बता दें कि दिल्ली के बुरा़ड़ी में बीते दिनों एक परिवार के 11 लोगों को सामूहिक खुदकुशी का मामला सामने आया था। बुराड़ी के चुंडावत (भाटिया) परिवार के 11 सदस्यों में सबसे बुजुर्ग नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसकी मौत भी परिवार के अन्य 10 सदस्यों की तरह ही फांसी पर लटकने से हुई है। इससे पहले 10 लोगों की पोस्‍टमार्टम में भी गड़बड़ी की आशंका को खारिज करते हुए दिल्‍ली पुलिस का कहना था कि सभी 10 लोगों की मौत फांसी लगाने से हुई है।

No comments