My Instagram

Powered by Blogger.

About & Social

Recommended Posts

randomposts

Featured

लॉन्च होते ही तूफान मचा रहा है सैमसंग का यह फोन क्योंकि कीमत है मात्र इतनी!


Patel Digital Tricks:-नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका मेरे चैनेल Patel Digital Tricks में, तो आज हम बात करेंगे सैमसंग गैलेक्सी J8 के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं।
जैसा कि आप लोग भारतीय बाजार में सैमसंग का शुरू से ही एक बेहतरीन ब्रांड के रूप में जाना जाता है,इसीलिए सैमसंग का यह फोन लांच होने से ही पहले चर्चा में था,सैमसंग जा यह फोन सैमसंग के ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलब्ध है,इस फोन की कीमत 16,6690 ₹ कैशबैक ऑफर पर है,नहीं तो इसकी कीमत 18,000 ₹ के आस-पास है,यह फोन इनफिनिटी डिस्प्ले सैमसंग का दमदार फोन है।
Samsung Galaxy J8 स्पेसिफिकेशन:-
इस फोन में आपको 6 इंच का बेहतरीन स्क्रीन क्वालिटी मिलती है।तथा इस फोन में आपको 4 जीबी तक के रैम के साथ साथ 64 जीबी तक की स्टोरेज क्षमता भी मिलती है।इसी के साथ आप इसमें 256 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं।
सिम स्लॉट:-इसमें आपको ड्यूल नैनो सिम की सुबिधा उपलब्ध है।एक सिम 4g है।

कैमरा:-इस फोन में फ्रंट तथा रियर कैमरा 16+5 तथा 16 मेगापिक्सेल का दिया गया है।इसी के साथ साथ इसमे ऑटोफ्लैश की भी सुबिधा दी गयी है।

बैटरी:-इस फोन में बैटरी की बात करे तो इस फोन में आपको 3500mah की दमदार बैटरी मिलती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम:-इस फोन में आपको 8.0 का ओरियो दिया गया है, तथा इस फोन में Qualcomm SDM450 Snapdragon 450 का Octa-core 1.8 GHz Cortex-A53 प्रोसेसर दिया गया है।

यदि ये पोस्ट पसंद आये लाइक कीजिए,तथा कमेंट कीजिए और ऐसे ही धमाकेदार न्यूज़ के लिए मेरे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूले।

No comments