My Instagram

Powered by Blogger.

About & Social

Recommended Posts

randomposts

Featured

भारत में बैन है ये 3 फिल्में मगर फिर भी यूट्यूब पर देखी जा रही है, क्लिक कर देखें नाम

भारत में बैन है ये 3 फिल्में मगर फिर भी यूट्यूब पर देखी जा रही है, क्लिक कर देखें नाम



दोस्तों हमारे चैनल को फॉलो करने के लिए ऊपर की पीली बटन को दबाए।


हेल्लो दोस्तों स्वागत है आपका एक बार फिर से मेरे चैनल में, आज हम बात करने वाले हैं 3 ऐसी फिल्मो की जो भारत मे बैन है मगर यूट्यूब पर खूब देखी जा रही है, तो चलिए जानते है कोनसी है वो 3 फिल्में।

द पेंटेड हाउस-
दोस्तों द पेंटेड हाउस फ़िल्म में कुछ ऐसे सीन थे जो सेंसरबोर्ड को आपत्ति जनक लगे जिस वजह से निर्देशक और सेंसरबोर्ड के बीच विवाद हो गया था, दोस्तों इसी विवाद के चलते सेंसरबोर्ड ने फ़िल्म को भारत मे बैन कर दिया था मगर यह फ़िल्म यूट्यूब पर देखी जा सकती है, यूट्यूब पर ये फ़िल्म टाइपराइटर के नाम से मौजूद है।

कामसूत्र 3D-
कामसूत्र 3D को रूपेश पोल ने डाइरेक्ट किया था, फ़िल्म को रूपेश पॉल ने ही लिखा था, इस फ़िल्म में पहले शर्लीन चोपड़ा ने काम किया था और फ़िल्म के ट्रीज़र में भी शर्लिन को दिखाया गया था। शर्लिन चोपड़ा और डाइरेक्टर के बीच विवाद होने के बाद शर्लिन को फ़िल्म से बाहर कर दिया था। कामसूत्र 3D भी कुछ सीन्स की वजह से भारत मे बैन है, मगर फ़िल्म छोटे छोटे हिस्सो में यूट्यूब पर मौजूद है।

अनफ्रीडम-
फ़िल्म अनफ्रीडम भी भारत मे बैन है, इस फ़िल्म में भी कई आपत्ति जनक सीन्स है जिस वजह से सेंसरबोर्ड ने ये फ़िल्म भारत मे बैन कर दी थी। दोस्तों बैन होने के बाद भी ये फ़िल्म यूट्यूब पर छोटे छोटे वीडियो में मौजूद है।

दोस्तों आपने इनमे से कोनसी फ़िल्म देखी है या देंखना चाहोगे हमें कॉमेंट करके बताए और आर्टीकल पसंद आए तो लाइक और शेयर करना ना भूले।

No comments