My Instagram

Powered by Blogger.

About & Social

Recommended Posts

randomposts

Featured

कितने साल तक रहेंगे आप जीवित, बताती है आपकी कलाई की रेखाएं


नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका स्वागत है. अगर आप इस चैनल पर पहली बार आये हैं तो हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो जरुर करें.


दोस्तों, वैसे तो किसी भी इंसान को ये मालूम नहीं होता है कि वह कब तक जियेगा और ना ही उसे किसी और के जीवन या मृत्यु के बारे में पता होता है लेकिन शास्त्रों के अनुसार आपकी हथेली में उपस्थित रेखाएं आपको यह बता सकती हैं कि आप लगभग कितने उम्र तक जिन्दा रहेंगे.

कई लोग ये जानने के लिए बहुत उत्साहित होते हैं कि वह कब तक जियेंगे कई लोग अपने काम को पूरा कर लेने के लिए ये जानना चाहते हैं कि वह कब तक जियेंगे अगर किसी व्यक्ति को यह पता चल जाता है कि वह कब तक जीवित रहेगा तो वह अपने उम्र होने से पहले ही अपने सारे काम पुरे कर लेते हैं.

दोस्तों, हर व्यक्ति के हाथ में मणिबंद रेखाएं होती हैं जिसके द्वारा इंसान के जीवन के उम्र का पता लगाया जाता है आपके हतः में कई सारे रेखाएं होंगे आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपकी मणिबंद रेखा के अनुसार आप लगभग कब तक जियेंगे.

तो आइये जानते हैं विस्तार से -

*3 मणिबंद रेखाएं - अगर आपके कलाई पर 3 मणिबंद रेखाएं हैं तो शास्त्रों के अनुसार आप लगभग 70-75 साल तक जीवित रह सकते हैं लेकिन हाँ अगर आपकी रेखाएं कटी फटी हैं या साफ नहीं दिखती है हल्का-हल्का नज़र आता है तो आपके जीवन में कई बाधाएं आएंगी लेकिन आपको उससे घबराना नहीं है बल्कि आपको उसका सामना करना चाहिए.

*4 मणिबंद रेखाएं - अक्सर आपने ऐसे लोगों को देखा होगा जिनकी कलाई पर 4 मणिबंद रेखाएं होती हैं और आपने यह भी महसूस किया होगा कि उनकी उम्र काफी लम्बी होती है अगर आपके हाथ पर भी 4 मणिबंद रेखाएं हैं तो आपको एकदम निश्चिन्त रहना चाहिए और किसी भी चीज से डरना नहीं चाहिए क्योंकि शस्त्रों के अनुसार ऐसे लोग लगभग 100 साल तक जीवित रह सकते हैं.

*2 मणिबंद रेखाएं - अगर आपके हाथों पर केवल 2 ही मणिबंद रेखाएं हैं तो शास्त्रों के अनुसार आप केवल 50-55 साल तक जीवित रहेंगे लेकिन हाँ अगर आपकी रेखाएं स्पस्ट हैं तो आपके लिए शुभ है लेकिन अगर वहीँ वह बहुत कम दिखाई पड़ती है तो आपके जीवन में बुरा साया मंडराने लगेगा मतलब आपका एक्सीडेंट भी हो सकता है.

*1 मणिबंद रेखा - अगर किसी व्यक्ति के हाथों पर केवल एक ही मणिबंद रेखा है तो इसका मतलब है कि उसके जान को खतरा है यानि कि चाहे फिर वह ज्यादा जिए या कम जिए लेकिन उसके जीवन में हमेशा ऐसी समस्याएं आती हैं जिससे उसके जन को खतरा रहता है ऐसे लोग अधिक दिन नहीं जीते हैं.

दोस्तों, अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें और हाँ हमें कमेंट जरुर करें. धन्यवाद.

No comments