My Instagram

Powered by Blogger.

About & Social

Recommended Posts

randomposts

Featured

X X Xविडियो देखे वालो को होते है ये बड़े नुकसान


रिलेशनशिप डेस्क :- दुनिया भर में ऐसे बहुत से लोग मौजूद है, जो रोजाना एक्स फिल्म देखने के शौकीन होते हैं। भारत में रह रहे हैं ऐसे शौकीन लोगों के लिए बुरी खबर पहले ही आ चुकी है। हाल ही में भारत सरकार ने 800 से ज्यादा ऐसी वेबसाइट को बंद कर दिया है, जो भारत में एक्स फिल्में प्रदर्शित करती हैं।
बहुत से लोग सरकार द्वारा लिए गए फैसले का स्वागत कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को सरकार द्वारा लिया गया फैसला पसंद नहीं आ रहा है।लोगों के अनुसार एक्स फिल्में देखना उनके लिए एक आम दृश्य की ही तरह है, लेकिन फिर भी बहुत से लोगों के मन में यह सवाल जरूर उठता होगा कि एक्स फिल्में देखना शरीर के लिए अच्छा है या बुरा। आज की इस पोस्ट में हम आपको इसी विषय पर विस्तार से जानकारी देने वाले हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप भी सरकार द्वारा लिए गए फैसले की सराहना करेंगे।
एक्स फिल्में देखने से होते हैं यह गंभीर नुकसान :-मस्तिष्क का सिकुड़ना :-एक रिसर्च के अनुसार, जो लोग ज्यादा एक्स फिल्में देखते हैं, उनका दिमाग धीरे-धीरे सिकुड़ने लगता है। अगर किसी व्यक्ति के दिमाग का स्ट्रेटम छोटा है तो उसे गंभीर नुकसान भी हो सकता है।
मन में असंतुष्टि की भावना :-आपमें से बहुत से कम लोग ही जानते होंगे कि ऐसी फिल्मों को जानबूझकर ज्यादा भड़काऊ और आर्कषक बनाया जाता है और जिसकी नक़ल कर पाना आम आदमी के बस की बात नही होती है, जिससे व्यक्ति के मन में असंतुष्टि कि भावना बनने लगती है।चार सवालों के जबाब देकर जीते हजारो रूपये

No comments